लाखों का कबाड़ बरामद, गाड़ियां जब्त: बिलासपुर पुलिस की कार्रवाई

बिलासपुर— बिलासपुर के सिरगिट्टी और चकरभाठा पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर अवैध कबाड़ की बड़ी मात्रा में बरामद की है। यह कार्रवाई कई कबाड़ियों के धर दबोचने के साथ-साथ कई वाहनों को भी जब्त करने पर की गई है। इस बारीकी से की गई कार्रवाई में कई लाखों की राशि का कबाड़ और वाहनों को समेत किया गया है।

लाखों का कबाड़ बरामद:

  • पुलिस ने सिरगिट्टी में बबलू उर्फ जसमुद्दीन खान की कबाड़ दुकान में अवैध कबाड़ की बड़ी मात्रा बरामद की।
  • ट्रक और पीकप में भरे गए कबाड़ को पुलिस ने जब्त किया।
  • जब्त कबाड़ के मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
  • चकरभाठा पुलिस ने तालापारा इंडस्ट्रियल एरिया में भी कबाड़ और वाहनों की कार्रवाई की है।

संक्षेप:

बिलासपुर के सिरगिट्टी और चकरभाठा पुलिस ने अवैध कबाड़ और वाहनों की कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में कबाड़ बरामद की है। इस कार्रवाई में वाहनों के साथ-साथ कई लाखों की राशि का कबाड़ भी जब्त किया गया है। अवैध कबाड़ और वाहनों के मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इस समय, बिलासपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में कबाड़ का निर्माण एक बड़ी चिंता का कारण बन गया है। पुलिस की यह कार्रवाई इस चुनौती को सामने देखते हुए की गई है, जो अवैध धंधों को रोकने के लिए कदम उठाने का एक प्रमुख उदाहरण है। यह कार्रवाई न केवल कानून को बढ़ावा देगी, बल्कि सामाजिक न्याय को भी स्थायी बनाने में मदद करेगी।

इसके अलावा, लोगों को अवैध कारोबार से दूर रहने की जागरूकता भी बढ़ेगी। बिलासपुर पुलिस की इस कड़ी कार्रवाई को सराहा जाता है, जो उम्मीद है कि अवैध गतिविधियों को नकारेगी और शहर की न्यायिक प्रक्रिया को मजबूती प्रदान करेगी।