Anti Corruption Bureau की टीम विशेष कोर्ट में आयी शराब, कोयला और महादेव एप सट्टेबाजी केसों की पूछताछ के लिए

रायपुर: शुक्रवार को सुबह 10 बजे, एसीबी और ईओडब्ल्यू की छह सदस्यीय टीम ने विशेष कोर्ट से अनुमति प्राप्त करके रायपुर सेंट्रल जेल में पहुंची। वहां, उन्होंने शराब, कोयला और महादेव एप सट्टेबाजी केस में बंद आरोपियों से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान उन्होंने आरोपियों के बयानों को लैपटाप में दर्ज किया।

अधिकारियों ने रात के 8 बजे तक पूछताछ की, लेकिन आरोपियों के बयानों का विवरण अभी तक सार्वजनिक नहीं हुआ है। यहां तक कि यह भी स्पष्ट नहीं किया गया है कि कौन-कौन से बिंदुओं पर पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया को अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक जारी रखा जाएगा।

महत्वपूर्ण प्रक्रिया:

  • आदेश की जानकारी: एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने विशेष कोर्ट से पूछताछ के लिए आदेश प्राप्त किया।
  • पूछताछ का समय: पूछताछ का कार्य 10 घंटे तक चला, जिसमें आरोपियों से विभिन्न बिंदुओं पर पूछताछ की गई।
  • अनुवाद का अभी तक कोई सार्वजनिक किया नहीं गया है: अभी तक पूछताछ की विवरण सार्वजनिक नहीं किया गया है।
  • अगली कार्रवाई की स्थिति: अगली कार्रवाई के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

संक्षेप:
इस पूछताछ का मुख्य उद्देश्य शराब, कोयला और महादेव ऐप सट्टेबाजी केसों में आरोपियों से जानकारी हासिल करना है। यह कदम संगीन अपराधों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को सुनिश्चित करने के लिए उठाया गया है। आरोपियों की पूछताछ के बाद अगली कार्रवाई के बारे में अधिक जानकारी की अपेक्षा की जा रही है।

ईओडब्ल्यू द्वारा चलाए गए बड़े घोटाले की पूछताछ शुरू, आरोपियों से बयान लिया गया

रायपुर: ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा चलाए गए बड़े घोटाले की पूछताछ शुरू हो चुकी है। इस कार्रवाई के तहत, आरोपियों से विभिन्न बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान उनके बयान लिए गए हैं और इसका विवरण अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है। इस कार्रवाई का उद्देश्य अपराधों की जांच करना और दोषियों को सजा देना है। अधिक जानकारी के लिए, आने वाले दिनों में सूचना जारी की जाएगी।

ईओडब्ल्यू की टीम ने बड़े घोटालों की पूछताछ शुरू की, अनुमति दी गई

रायपुर: ईओडब्ल्यू द्वारा चलाए गए बड़े घोटालों की पूछताछ शुरू हो चुकी है। यह कार्रवाई अपराधों की जांच के लिए की जा रही है। पूछताछ के दौरान, आरोपियों से विभिन्न मुद्दों पर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा, उनके बयान भी लिए जा रहे हैं। अभी तक पूछताछ की विवरण सार्वजनिक नहीं किया गया है। अगली कार्रवाई के बारे में अधिक जानकारी की अपेक्षा की जा रही है।